BGMI spotted on Google Play Store for Android devices

BGMI गूगल प्ले स्टोर पर Android उपकरणों के लिए दिखाई दिया, लेकिन Krafton कहता है कि खेल काम नहीं करेगा।




गेमर्स आसानी से खेल डाउनलोड कर सकते हैं। हालांकि, उन्हें सर्वर के ऑनलाइन होने में अभी भी समस्याओं का सामना करना पड़ेगा। Krafton की उम्मीद है कि एक अपडेट के साथ यह समस्या ठीक कर दी जाएगी।


भारत में बैटलग्राउंड्स मोबाइल इंडिया, जिसे बीजीएमआई के रूप में भी जाना जाता है, शायद देश में प्रतिबंध लगने के लगभग 10 महीने बाद अंत में गूगल प्ले स्टोर पर आ पहुंचा है। जबकि गेम के प्ले स्टोर पर विशेष पृष्ठ दिखाई देता है, गेमर्स इसे खेलने में सक्षम नहीं होंगे।


आप खेल को गूगल सर्च के माध्यम से खोजकर या BGMI की आधिकारिक वेबसाइट पर जाकर प्ले बटन पर क्लिक करके पृष्ठ तक पहुंच सकते हैं। वहां से, आप खेल को मुफ्त में डाउनलोड कर सकते हैं।


KRAFTON के आधिकारिक बयान में कहा गया है, "वर्तमान में, बीजीएमआई के लिए क्लोज़्ड टेस्ट ट्रैक अपडेट हो रहा है। जो लोग खेल के लॉन्च से पहले इसके लिए पब्लिक टेस्ट चुने थे, उन्हें संदेश मिलने की उम्मीद है जो उन्हें खेल डाउनलोड करने के लिए प्ले स्टोर पर ले जाता है। हालांकि, लिंक काम नहीं करेगा और खेल सर्वर्स बंद हो चुके हैं। हमें भी समझना है कि कुछ अन्य उपयोगकर्ताओं को जिन्होंने क्लोज़्ड टेस्ट का चयन नहीं किया था, भी यह संदेश मिल रहा है। यह एक तकनीकी त्रुटि है और हम इसे हल करने पर काम कर रहे हैं।"


गेमर्स आसानी से गेम डाउनलोड कर सकते हैं। हालांकि, उन्हें सर्वर के ऑनलाइन होने में अभी भी समस्याओं का सामना करना पड़ेगा।


Krafton ने पिछले सप्ताह BGMI पर लगाए गए प्रतिबंध को हटाने की घोषणा की। इस पहले-व्यक्ति शूटर गेम को भारत में 2022 के जुलाई में सुरक्षा संबंधी समस्याओं के कारण प्रतिबंधित किया गया था।


KRAFTON, Inc. इंडिया के CEO, सियान ह्युनिल सोन ने भारतीय प्राधिकरणों को BGMI के पुनरारंभ की अनुमति देने के लिए आभार व्यक्त किया। उन्होंने पिछले कुछ महीनों में भारतीय गेमिंग समुदाय के समर्थन और धैर्य के लिए भारतीय गेमर्स समुदाय का धन्यवाद दिया। सोन ने खिलाड़ियों का स्वागत करने के लिए भी उत्साह व्यक्त किया और गेमिंग की सकारात्मक प्रभाव को बढ़ावा देने में महत्वपूर्ण योगदान की ताकत को प्राथमिकता दी।


सोन ने KRAFTON, Inc. इंडिया के सरकारी मामलों के मुख्य प्रबंधक विभोर कुकरेटी ने उपयुक्ता के पुनरारंभ की अनुमति के लिए प्राधिकरणों के प्रति मान्यता व्यक्त की। KRAFTON, Inc. एक ज़िम्मेदार साउथ कोरियाई संगठन है जो कानून का पालन करता है और विनियामक पुंजीकरण की उचितता सुनिश्चित करने के उपाय कार्यान्वित किए हैं। उनका लक्ष्य भारत में गेमिंग पारिस्थितिकी का समर्थन, संभालना और बढ़ावा देना है।

Previous Post Next Post

Random Products